27.1 C
Ranchi
Monday, May 20, 2024

उलगुलान महारैली में अफरा तफरी का माहौल

उलगुलान महारैली

रांची की राजधानी में प्रभात तारा मैदान में आयोजित उलगुलान महारैली में उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम समर्थकों को संबोधित कर रहे थे, और इसी बीच राजद और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता घायल हो गए। वास्तव में, चतरा लोकसभा के प्रत्याशी मुद्दे को लेकर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए और आपस में ही मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान दोनों खेमों के कार्यकर्ता घायल हो गए। मारपीट में एक कार्यकर्ता का सिर फट गया और खून बहने लगा।

अफरा तफरी का माहौल

दोनों तरफ से फेंकी गईं कुर्सियाँ। इसके बाद सभा स्थल पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। लोग इधर उधर भागने लगे। दोनों खेमों के कार्यकर्ता एक दूसरे के विरोध में ही नारे लगाने लगे। दोनों ओर से कुर्सियाँ उठाकर फेंकने लगे। जिसको जो मिला, उसी से प्रहार करने लगे। जिससे वहाँ उपस्थित कुछ कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें भी लगीं।

जिससे वहाँ उपस्थित अन्य लोग भी इसकी चपेट में आ गए। हालांकि सभा स्थल पर तैनात प्रशासनिक पदाधिकारियों और पुलिस बलों के हस्तक्षेप के बाद दोनों खेमों के कार्यकर्ताओं को शांत कराया गया तब जाकर दोबारा रैली में नेताओं का संबोधन शुरू हो पाया। बताया गया कि केएन त्रिपाठी को कांग्रेस ने चतरा से अपना उम्मीदवार घोषित किया है। जिसका विरोध किया जा रहा था।

केएन त्रिपाठी के भाई ने थाना में दिया लिखित आवेदन। पुलिस का कहना है कि केएन त्रिपाठी के भाई गोपाल ने धुर्वा थाना में लिखित शिकायत की है। गोपाल ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। एसएसपी चंदन सिन्हा का कहना है कि मारपीट की घटना हुई है। इस मामले में केस होगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles